whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: गुलबदीन नायब ने 'नौटंकी' पर तोड़ी चुप्पी, अश्विन के पोस्ट का दिया जवाब

Gulbadin Naib AFG vs BAN: अफगानिस्तान के खिलाड़ी गुलबदीन नायब अपनी चोट की 'एक्टिंग' की वजह से ट्रोल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।
08:16 PM Jun 25, 2024 IST | Pushpendra Sharma

Gulbadin Naib AFG vs BAN:अफगानिस्तान की टीम ने ऐतिहासिक प्रदर्शन करते हुए टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में क्वालीफाई कर लिया है। मंगलवार को सुपर-8 के मुकाबले में बांग्लादेश को शिकस्त देकर अफगानिस्तान ने सेमीफाइनल में जगह बनाई। हालांकि इस मैच के बाद कई सवाल उठ रहे हैं। कहा जा रहा है कि अफगानिस्तान के कोच के इशारे पर गुलबदीन नायब ने जानबूझकर चोट की एक्टिंग की। जिससे मैच में देरी हो जाए और बारिश होने पर अफगानिस्तान को फायदा मिल जाए।

ये भी पढ़ें: ‘नौटंकी’ करना अफगान‍िस्‍तान को पड़ेगा भारी? स्‍टार ख‍िलाड़ी पर ग‍िर सकती है गाज, देखें ICC का नियम

गुलबदीन नायब अपने इस एक्ट पर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। गुलबदीन पर भारत के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी मजे लेने की कोशिश की। उन्होंने एक्स पर लिखा कि गुलबदीन नायब को रेड कार्ड देना चाहिए। अब गुलबदीन ने इस कथित नौटंकी पर चुप्पी तोड़ दी। गुलबदीन ने अश्विन के इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- कभी खुशी कभी गम में होता है हैमस्ट्रिंग...गुलबदीन ने इसके साथ ही हंसने वाली इमोजी शेयर की। जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने एक्टिंग ही की थी। इसके जवाब में अश्विन ने भी थ्री इडियट्स फिल्म का पोस्ट शेयर करते हुए ऑल इज वैल लिखा।

पूरी जानकारी इस वीडियो में देखें...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो