whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: गुरु गोचर से इस राशि के लोगों को मिलेगी अपार सफलता, 10 दिन में होंगे मालामाल!

Guru Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, साल 2024 में जुलाई माह में 12 में से एक राशि के लोगों के ऊपर मंगल और गुरु ग्रह की विशेष कृपा रहेगी। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं वो लकी राशि कौन-सी है, जिन्हें आने वाले 10 दिन में अपार धन की प्राप्ति हो सकती है।
03:51 PM Jul 20, 2024 IST | Nidhi Jain

Guru Gochar 2024: साल 2024 में गुरु ग्रह कम से कम चार बार नक्षत्र परिवर्तन करेंगे, जिससे 12 राशियों के जीवन में नकारात्मक और सकारात्मक बदलाव आएगा। जिन लोगों के ऊपर गुरु की विशेष कृपा होगी, वो जुलाई माह खत्म होने से पहले मालामाल हो सकते हैं। वहीं कुंडली में गुरु के कमजोर होने से शारीरिक और मानसिक परेशानियों के कारण कुछ लोगों को तनाव भी रहेगा। इस समय वृषभ राशि के लोगों की कुंडली में गुरु ग्रह की मजबूत स्थिति है। गुरु के अलावा आने वाले कुछ दिनों तक वृषभ राशि के लोगों के ऊपर मंगल ग्रह भी मेहरबान रहेंगे।

चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं अगस्त माह खत्म होने से पहले वृषभ राशि के लोगों के जीवन में कैसे और कब सकारात्मक परिवर्तन होगा। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि आने वाले 10 दिनों में आपको अपनी परेशानियों से छुटकारा मिलेगा या नहीं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- 35 दिनों में इन 5 राशियों के जीवन का होगा कायापलट, वाणी के कारक ग्रह बढ़ाएंगे परेशानियां!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो