whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: सनकी बस ड्राइवर ने हाथ काटकर खून से भरी लड़की की मांग, जानें फिर क्या हुआ?

UP Hapur News : यूपी में मनचलों के अंदर योगी सरकार का खौफ नहीं है। हापुड़ में एक मनचले ने सारी हदें पार कर दीं। पहले उसने अपने हाथ को काटा और फिर खून से लड़की की मांग भर दी। इसके बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की।
07:45 PM Aug 04, 2024 IST | Deepak Pandey

UP Hapur News : योगी राज में एक मनचले का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। एक सनकी बस ड्राइवर ने खून से लड़की की मांग भर दी। इसके लिए उसने अपने हाथ को काटा था। लड़की के इनकार करने के बाद ड्राइवर नहीं माना और उसके साथ छेड़खानी की। पुलिस ने सनकी को हिरासत में ले लिया। आइए वीडियो में देखते हैं कि क्या है पूरा मामला?

यह मामला उत्तर प्रदेश के हापुड़ का है। बस ड्राइवर ने पहले लड़की को प्यार का इजहार किया, लेकिन उसने इनकार कर दिया। इसके बाद भी ड्राइवर नहीं माना और उसने हाथ काटकर लड़की की मांग भर दी। इसे लेकर जब बवाल मचा तो उसने लड़की के साथ छेड़छाड़ की। जैसे ही बस हापुड़ पहुंची वैसे ही युवती के घरवालों ने ड्राइवर को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढे़ं : हत्या या आत्महत्या? नहर में उतराता मिला रिटायर्ड जज का शव, 4 दिन पहले हुए थे लापता

लोगों ने सनकी को जमकर पीटा

इस हरकत पर परिजनों और लोगों ने ड्राइवर को जमकर पीटा। ये लड़की नोएडा की एक कंपनी काम करती है और वह रोजाना इस बस से अपने घर से अप-डाउन करती है। यह घटना लड़की के कंपनी से लौटने के दौरान हुई।

यह भी पढे़ं : जयमाला में दूल्हे ने किया दुल्हन को किस, तो जमकर चले लाठी-डंडे, फिर उसी लड़के संग भागी लड़की

मनचलों में सरकार का खौफ नहीं

एक तरफ सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा का दावा कर रही है तो दूसरी तरफ उनके प्रदेश में मनचले कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिससे लगता है कि उन्हें सरकार का खौफ नहीं है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो