खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'रोहित-विराट बहुत याद आएंगे', संन्यास पर इमोशनल हुए हार्दिक पांड्या ने क्या कहा?

Hardik Pandya Emotional : देश में एक तरफ टी-20 विश्व कप की जीत से खुशी का माहौल था तो दूसरी तरफ बल्लेबाज विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा ने संन्यास लेने का ऐलान कर दिया। उनके इस फैसले से क्रिकेट प्रेमियों का दिल टूट गया।
09:59 PM Jun 30, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

T20 World Cup 2024 : विश्व में एक बार फिर भारत का डंका बज रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर टी20 विश्व कप अपने नाम कर लिया। इसे लेकर जश्न का माहौल खत्म नहीं हुआ था कि तीन खिलाड़ियों ने अपने फैंस को निराश कर दिया। रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा ने टी20 इंटरनेशन फॉर्मेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया। रोहित-विराट के रिटायरमेंट पर हार्दिक पांड्या इमोशनल हो गए। आइए वीडियो के जरिए समझते हैं कि ऑलराउंडर प्लेयर हार्दिक पांड्या ने क्या कहा?

Advertisement

हार्दिक पांड्या ने कहा कि 2026 के टी-20 विश्व कप में अभी काफी समय बचा है। रोहित शर्मा और विराट कोहली टीम इंडिया के महान क्रिकेटर रहे हैं और वे ट्रॉफी के प्रबल दावेदार भी थे। मैदान में उनके साथ खेलना यादगार रहा। भविष्य में उनकी कमी बहुत खलेगी। वे टी-20 विश्व कप की जीत के साथ उनकी विदाई से खुश हैं। इससे अच्छी विदाई उन्हें कभी नहीं दी जा सकती थी।

Advertisement
Tags :
Hardik PandyaT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement