होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: टेस्ट में होगी हार्दिक पंड्या की वापसी या नहीं? सामने आया बड़ा अपडेट

Hardik Pandya: भारतीय टेस्ट टीम में हार्दिक पंड्या की वापसी हो सकती है। उन्हें जल्द ही रेड बॉल से खेलते हुए देखा जा सकता है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भी हार्दिक को लेकर बड़ा बयान दिया है। जिसके बाद माना जा रहा है कि वे 6 साल बाद भारतीय टेस्ट टीम में वापसी कर सकते हैं।
01:59 PM Sep 21, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

Hardik Pandya: स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में भाग नहीं लेते हैं। वह सफेद गेंद में भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं। हार्दिक ने भारत के लिए साल 2017 से लेकर साल 2018 तक ही टेस्ट खेला है। इसके बाद उन्होंने अपनी फिटनेस का हवाला देते हुए दूरी बना ली थी। हालांकि अब हार्दिक पंड्या एक बार फिर से टेस्ट क्रिकेट में भाग ले सकते हैं। दरअसल बीसीसीआई का हार्दिक को लेकर एक बयान भी सामने आया है, जिसमें बोर्ड हार्दिक को फर्स्ट क्लास टूर्नामेंट में भाग लेते हुए देखना चाहती है।

Advertisement

हार्दिक पंड्या प्रथम श्रेणी मैच नहीं खेलते हैं। वह केवल टी-20 और लिस्ट A क्रिकेट खेलते हैं। लेकिन अब बोर्ड चाहती है कि हार्दिक प्रथम श्रेणी मैच भी खेले। ऐसे में हो सकता है कि हार्दिक पंड्या जल्द ही भारत के लिए टेस्ट टीम में वापसी करें। पंड्या ने अब तक भारत के लिए 11 टेस्ट मैच में 31.29 की औसत के साथ 532 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने 17 विकेट भी हासिल किए हैं।

ये भी पढ़ें: Legends League 2024: आखिरी ओवर में इरफान ने धारदार गेंदबाजी से पलट दिया मैच का पास, रोमांचक मुकाबले में दिलाई जीत

Advertisement

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Hardik PandyaIND vs BANTeam Indiaहार्दिक पंड्या
Advertisement
Advertisement