whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: हार्दिक पांडया की ‘मिस्ट्री गर्ल’ संग तस्वीर वायरल, यूजर्स बोले-भाभी...

Hardik Pandya With Prachi Solanki: हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर क्रिकेटर की एक मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिस पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।
12:28 PM Jul 12, 2024 IST | Vishal Pundir

Hardik Pandya With Prachi Solanki: हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरे इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब तेजी से फैल रही हैं। हालांकि हार्दिक की तरफ से उनके तलाक की खबरों पर अभी तक कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। हालांकि नताशा इस बीच कई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी है। वहीं अब हार्दिक पांड्या की एक 'मिस्ट्री गर्ल' के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

hardik prachi

hardik prachi

हार्दिक की इन तस्वीरों पर फैंस भी अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर ये मिस्ट्री गर्ल कौन हैं? हार्दिक के साथ-साथ इस मिस्ट्री गर्ल की फोटो क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी के साथ भी वायरल हो रही है। दरअसल इस मिस्ट्री गर्ल का नाम प्राची सोलंकी है, जो एक मेकअप आर्टिस्ट भी हैं। हार्दिक के साथ तस्वीरों को प्राची ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा फैन गर्ल मूवमेंट..

वीडियो में देखें पूरी जानकारी...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो