whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hardik Pandya-Natasa Stankovic के बीच आई 'वो'! क्या क्रिकेटर ने पत्नी को दिया धोखा?

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: क्या सच में हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच कोई और आ गया है? क्या क्रिकेटर अपनी पत्नी को धोखा दे रहे हैं? क्या हार्दिक का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है?
01:29 PM May 25, 2024 IST | Nancy Tomar

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के अलग होने की खबरें जोरों पर हैं। हालांकि अभी तक इन खबरों पर दोनों में से किसी ने भी रिएक्ट नहीं किया है। अभी तक तो सिर्फ इतनी ही चर्चा हो रही थी, लेकिन अब तो कुछ और ही सुनने में आ रहा है। जी हां, खबरें उड़ रही हैं कि हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच 'वो' आ गई है, जिसका मतलब साफ है कि क्रिकेटर पत्नी को धोखा दे रहे हैं।

हार्दिक और नताशा की बीच 'वो'!

खबरों का बाजार इन दिनों हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के अलग होने की खबरों से भरा हुआ है। हालांकि अब इस मामले में किसी तीसरे की भी एंट्री हो गई। जी हां, हार्दिक और नताशा की बीच किसी दूसरी औरत के आने की वजह से इनके रिश्ते में खटास आना बताया जा रहा है। हालांकि अभी तक इसकी ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है और News24 भी इन खबरों की पुष्टि नहीं करता है और ना ही जिम्मेदारी लेता है, लेकिन चर्चा तो ऐसी ही हो रही है। ज्यादा जानकारी के लिए आप दिए गए वीडियो को देख सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो