whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: चुनाव के लिए कांग्रेस तैयार, इन दिग्गज नेताओं को मिली जिम्मेदारी

महाराष्ट्र के वॉर रूम अध्यक्ष की जिम्मेदारी चल्लावंशी चंद्र रेड्डी को मिली है। इसी तरह हरियाणा में नवीन शर्मा और जम्मू-कश्मीर में गोकुल बुटैल को वॉर रूम का जिम्मा सौंपा गया है।
10:44 PM Aug 18, 2024 IST | Amit Kasana

Assembly Elections 2024: हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद सभी पार्टियां इसकी तैयारी में जुट गई हैं। हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की अध्यक्षता में दिल्ली कांग्रेस मुख्यालय में विधानसभा चुनावों को लेकर बैठक हुई। बता दें पार्टी ने हरियाणा, जम्मू-कश्मीर और महाराष्ट्र चुनाव की रणनीति बनाने और लागू करने के लिए वॉर रूम पहले ही तैयार कर लिए हैं।

बैठक में इन वॉर रूम के अध्यक्षों की नियुक्ति की गई है। जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के वॉर रूम अध्यक्ष की जिम्मेदारी चल्लावंशी चंद्र रेड्डी को मिली है। इसी तरह हरियाणा में नवीन शर्मा और जम्मू-कश्मीर में गोकुल बुटैल को वॉर रूम का जिम्मा सौंपा गया है। इसके अलावा साशिकांत सेनथिल राष्ट्रीय वॉर रूम के अध्यक्ष बने रहेंगे। बैठक में कानून, मानवाधिकार और आरटीआई विभाग का गठन भी हुआ है। विभाग में वरिष्ठ पैनल और कार्यकारी पैनल के सदस्यों के नामों का भी ऐलान किया गया है। वरिष्ठ पैनल में सलमान खुर्शीद, विवेक तन्खा, हरिन रावल और अन्य कांग्रेस नेताओं का नाम है। वहीं, कार्यकारी पैनल में मुहम्मद अली खान, अमन पंवार, उमर होडा, ईशा बख्शी समेत अन्य कांग्रेस नेता शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: आसमान से AC की शक्ल में गिरी मौत, सीसीटीवी में कैद हुआ दिल दहला देने वाला मंजर

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो