whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चुनाव में सपा-AAP से गठबंधन पर कांग्रेस का बड़ा ऐलान, रिवील किया हरियाणा का प्लान

Haryana Assembly Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का गठबंधन था। कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुशील गुप्ता थे, जिन्हें 5 लाख से ज्यादा वोट मिले थे। इस सीट से बीजेपी के नवीन जिंदल विजयी रहे थे।
12:51 PM Aug 24, 2024 IST | Nandlal Sharma

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अकेले लड़ने का फैसला किया है। कांग्रेस नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कहा है कि कांग्रेस अकेले लड़ने में सक्षम है। देश की तमाम पार्टियों के साथ नेशनल लेवल पर गठबंधन है। विधानसभा के स्तर पर कोई गठबंधन नहीं है। आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन के सवाल पर हुड्डा ने कहा कि नेशनल स्तर पर गठबंधन है। प्रादेशिक स्तर पर कोई चर्चा नहीं है। कांग्रेस खुद में सक्षम है।

ये भी पढ़ेंः ‘इंदिरा को रिहा करो…’ जब क्रिकेट बॉल से हाईजैक किया प्लेन, दिल्ली से लखनऊ तक मचा हंगामा

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का गठबंधन था। कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुशील गुप्ता थे, जिन्हें 5 लाख से ज्यादा वोट मिले थे। इस सीट से बीजेपी के नवीन जिंदल विजयी रहे थे। वहीं हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों में कांग्रेस की अगुवाई वाले इंडिया गठबंधन को 5 सीटों पर जीत मिली है। 5 बीजेपी के हिस्से में आई हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो