whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: Haryana में BJP को कमजोर बना रहीं 4 वजह, चुनाव में भारी पड़ेंगे ये मुद्दे

BJP VS Congress in Haryana Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के नेता आक्रामक चुनाव प्रचार में जुटे हैं। भाजपा की कोशिश है कि लगातार तीसरी बार प्रदेश में सरकार बनाई जाए। जबकि कांग्रेस बीजेपी की सत्ता विरोधी लहर, किसान-जवान और पहलवान के मुद्दों के जरिए बीजेपी को घेर रही हैं।
01:49 PM Sep 27, 2024 IST | Rakesh Choudhary

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के आला नेता लगातार चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। बीजेपी की ओर से पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह ने मोर्चा संभाल रखा है। जबकि कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी, भूपेंद्र सिंह हुड्डा और स्थानीय नेता लगातार प्रचार में जुटे हैं। इस बीच कुमारी शैलजा की नाराजगी और उनके मान जाने की खबरें भी लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बीच न्यूज 24 के वरिष्ठ पत्रकार ऋषिकेश कुमार ने बताया कि हरियाणा में बीजेपी की वापसी में कई रोड़े हैं। इनमें जवान, किसान, पहलवान और 10 साल की सत्ता विरोधी लहर सबसे बड़ी वजह में से एक हैं।

Advertisement

न्यूज 24 के वरिष्ठ पत्रकार ऋषिकेश कुमार ने बताया कि बीजेपी की लगातार तीसरी बार सरकार बनाने का सपना इस बार पूरा होते फिलहाल तो नजर नहीं आ रहा है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि 4 महीने पहले विपक्ष का संविधान बदलने वाले मुद्दा अभी भी जनता के बीच में है। ऐसे में दलित वोटर्स की बड़ आबादी हरियाणा में है जोकि चुनाव में किसके पक्ष में वोट करेगी ये देखने वाली बात होगी।

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो