whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: हरियाणा में कांग्रेस की सरकार आनी तय! क्या कहती है राज्य की जनता?

Haryana Vidhan Sabha Chunav 2024: हरियाणा में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इसे लेकर राज्य में सत्ताधारी दल भाजपा और विपक्षी कांग्रेस अपनी-अपनी तैयारियों में लगे हुए हैं। आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। लेकिन, अंतिम फैसला तो जनता के हाथ में ही है। न्यूज24 के स्पेशल प्रोग्राम 'माहौल क्या है' में वरिष्ठ पत्रकार राजीव रंजन के साथ समझिए कि जनता का रुख कैसा है।
10:43 PM Jul 16, 2024 IST | Gaurav Pandey

Haryana Assembly Election 2024: लोकसभा चुनाव के बाद अब हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोर-शोर पर हैं। राज्य में फिलहाल तो भाजपा की सरकार है लेकिन आम चुनाव के परिणाम सामने आने के बाद कांग्रेस की स्थिति भी मजबूत हुई है। सभी राजनीतिक दल दावेदारी ठोक रहे हैं। भाजपा ने लोकसभा चुनाव के आस-पास ही राज्य के नेतृत्व में परिवर्तन करते हुए नायब सिंह सैनी को मुख्यमंत्री बना दिया था। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी अपने हरियाणा दौरे पर कई बड़े वादे किए हैं।

राजनीति के जानकारों का मानना है कि हरियाणा का यह चुनाव खासा रोचक साबित हो सकता है। भाजपा ने जिस तरीके से अपनेनेताओं को हरियाणा में जिम्मेदारियां सौंपी हैं, वह बताता है कि भाजपा जातिगत समीकरणों को देखते हुए चुनावी मैदान में ताल ठोकने वाली है। कांग्रेस भी अपना अभियान हरियाणा मांगे हिसाब शुरू कर चुकी है। इस बीच राज्य की चुनावी नब्ज जानने न्यूज24 के वरिष्ठ पत्रकार राजीव रंजन प्रदेश की जनता के बीच उतरे। इस खास वीडियो रिपोर्ट में जानिए हरियाणा की जनता किसे चुनाव जिता रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो