whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Vinesh Phogat चुनाव में उतरीं तो कौन देगा टक्कर? इस BJP नेता का नाम आ रहा सामने

Vinesh Phogat May Contest Election: हरियाणा में विनेश फोगाट और उनकी कुश्ती हमेशा से ही चर्चा में रही है। इस बीच खबर है कि विनेश बहन बबीता फोगाट के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं। प्रदेश में 1 अक्टूबर को एक ही चरण में 90 सीटों पर वोट डाले जाएंगे।
10:58 AM Aug 21, 2024 IST | Rakesh Choudhary

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चुका है। पिछले 10 साल से सत्ता में काबिज बीजेपी इस बार हैट्रिक लगाने की कोशिश में जुटी है। वहीं कांग्रेस 10 साल का सूखा खत्म कर सत्ता में वापसी करना चाहती है। प्रदेश में 1 अक्टूबर को एक ही चरण में 90 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। वहीं मतगणना 4 अक्टूबर को होगी। इस बीच विनेश फोगाट एक बार फिर चर्चा में हैं।

सूत्रों की मानें तो विनेश फोगाट हरियाणा विधानसभा चुनाव में उतर सकती है। वह अपनी बहन बबीता फोगाट के खिलाफ चुनाव लड़ सकती है। पेरिस ओलंपिक 2024 में फाइनल मुकाबले में अधिक वजन के कारण बाहर होने के बाद से ही विनेश चर्चा में हैं। विनेश भारत लौट चुकी हैं। इससे पहले कांग्रेस ने मांग की थी कि विनेश को बीजेपी राज्यसभा भेजे। हालांकि कांग्रेस ऐसा करने के लिए बीजेपी को कह रही थी जोकि समझ से परे था। वो खुद भी ऐसा कर सकती हैं।

विनेश के पेरिस ओलंपिक से बाहर होने पर कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों ने सरकार की खूब आलोचना की। हालांकि यह जगजाहिर है कि रातभर मेहनत करने के बाद भी विनेश अपना वजन कम नहीं कर पाई। बता दें कि पिछले साल विनेश उन दिनों चर्चा में आई थी जब रेसलिंग फैडरेशन के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर उन्होंने महिला रेसलर के साथ छेड़खानी का आरोप लगाया था।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो