whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: केजरीवाल की रिहाई का हरियाणा चुनाव पर क्या असर? राजीव रंजन से समझें

Haryana Assembly Election Arvind Kejriwal: विधानसभा चुनाव के कारण हरियाणा का रण पहले ही दिलचस्प हो गया था। वहीं अब सीएम केजरीवाल ने भी इस्तीफे का ऐलान करके सियासी भूचाल खड़ा कर दिया है। इसका हरियाणा चुनाव पर क्या असर पड़ सकता है?
02:56 PM Sep 15, 2024 IST | Sakshi Pandey

Haryana Assembly Election Arvind Kejriwal: हरियाणा विधानसभा चुनाव को 1 महीने से भी कम समय बचा है। अगले महीने की 5 तारीख को हरियाणा में मतदान होना है। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सियासत में भूचाल खड़ा कर दिया है। तिहाड़ जेल से रिहाई के बाद सीएम केजरीवाल ने इस्तीफा देने की घोषणा करके सभी को हैरान कर दिया है। अब सवाल यह है कि केजरीवाल की रिहाई का हरियाणा चुनाव पर क्या असर पड़ेगा?

वरिष्ठ पत्रकार राजीव रंजन के अनुसार केजरीवाल की रिहाई का हरियाणा चुनाव पर कुछ खास असर नहीं होगा। हरियाणा में असली लड़ाई भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस के बीच है। आम आदमी पार्टी का हरियाणा में सरकार बनाना काफी मुश्किल है। इसके बावजूद AAP इंडिया गठबंधन से अलग होकर अकेले चुनाव लड़ रही है। हालांकि चुनाव को अभी कुछ दिन बाकी हैं। ऐसे में सीएम केजरीवाल के नेतृत्व में AAP कोई बड़ा फैसला ले सकती है। देखें वीडियो...

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो