BJP को बड़ा झटका; युवा आयोग के चेयरमैन Devendra Kadian बागी हुए, पार्टी छोड़ने का ऐलान

Haryana BJP Leader Resigning: हरियाणा में भाजपा को झटकों पर झटके लग रहे हैं। एक और भाजपा नेता ने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है। बीते 5 दिन में 40 से ज्यादा नेता पार्टी छोड़ चुके हैं। आइए जानते हैं कि कौन भाजपा छोड़कर जा रहा है?

Haryana BJP Leaders Resigning: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए 5 अक्टूबर को वोटिंग होगी और 8 अक्टूबर को मतदान होगा। चुनाव प्रचार चल रहा है। प्रधानमंत्री मोदी की रैलियां प्रस्तावित हो चुकी है। भाजपा अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है, लेकिन चुनावी सरगर्मियों के बीच भाजपा को हरियाणा में बड़ा नुकसान हो रहा है, जो उसके हरियाणा में हैट्रिक लगाने के सपने को तोड़ सकता है। जी हां, जब से भाजपा उम्मीदवारों की सूची जारी हुई है, तब से हरियाणा में नेताओं के इस्तीफे की होड़ लग गई है।

पिछले 5 दिन में 40 से ज्यादा नेता, विधायक और बड़े पदों पर विराजमान नेता इस्तीफा दे चुके हैं। कइयों ने पार्टी छोड़ दी है। बीते दिन भाजपा के पूर्व मंत्री प्रोफेसर छतरपाल सिंह ने पार्टी छोड़ दी और आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया। उन्होंने देश के पूर्व उप-प्रधानमंत्री और हरियाणा के दिग्गज नेता चौधरी देवीलाल को हरा कर नाम कमाया था। वहीं अब एक युवा नेता ने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है। वे चुनाव टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे थे। आइए जानते हैं कि किसने भाजपा को झटका दिया है?

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :