whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BJP जैसी बगावत कांग्रेस में क्यों नहीं? चुनाव में 'INDIA' मारेगा बाजी? राजीव रंजन से समझिए

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस की लिस्ट जारी होने के बाद वैसी बगावत देखने को नहीं मिली जैसी बीजेपी में देखने को मिली? ऐसा क्यों नहीं हुआ, आइये जानते हैं राजीव रंजन से।
02:31 PM Sep 07, 2024 IST | Rakesh Choudhary

Haryana Congress Candidate List: हरियाणा में विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर लगातार सरगर्मियां तेज हो रही हैं। बीजेपी की 67 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी होने के बाद अब कांग्रेस की 31 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट सामने आ चुकी है। बीजेपी की जंबो लिस्ट के बाद पार्टी में बगावत हो गई है। कई पूर्व मंत्री और विधायक निर्दलीय ताल ठोंकने की बात कह चुके हैं तो वहीं 200 से अधिक कार्यकर्ता भी अब तक पार्टी को अलविदा कह चुके हैं। ऐसे में अब पार्टी 3-4 सीटों पर उम्मीदवार बदलने की तैयारी कर रही है। कांग्रेस की सधी हुई लिस्ट जारी होने के बाद अभी तक बगावत जैसी कोई बात तो सामने नहीं आई है लेकिन दूसरी लिस्ट के बाद यह सिर-फुटव्वल शुरू हो सकती है।

इस पर न्यूज 24 के वरिष्ठ पत्रकार राजीव रंजन ने कहा कि जैसी मीटिंग कांग्रेस में हुई, वैसी ही बीजेपी में हुई। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब इस प्रकार से बगावत देखने को मिल रही है। जैसी माथापच्ची टिकट को लेकर बीजेपी में दिख रही है, वैसी ही कांग्रेस में होने वाली है। शायद बीजेपी आलाकमान को इस बात का अंदाजा पहले से ही था कि टिकट वितरण के बाद प्रदेश में कई नेता बगावत कर सकते हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो