whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

हरियाणा चुनाव के लिए क्या है चंद्रशेखर आजाद का प्लान? कैमरे पर बताई रणनीति

Haryana Election 2024 Chandrashekhar Azad: लोकसभा सांसद चंद्रशेखर आजाद रावण ने हरियाणा चुनाव के लिए अपनी रणनीति का खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि वह राजस्थान काफी करीब से चूक गए थे, लेकिन हरियाणा में ऐसा नहीं होने देंगे।
11:35 PM Sep 20, 2024 IST | Pushpendra Sharma

Haryana Election 2024 Chandrashekhar Azad: हरियाणा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है। हरियाणा विधानसभा की 90 सीटों के लिए चुनाव 5 अक्टूबर 2024 को होंगे। इसके लिए कई नेता रोड शो कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश की राजनीति में दखल रखने वाले दलित नेता, भीम आर्मी के संस्थापक और लोकसभा सांसद चंद्रशेखर आजाद रावण ने भी हरियाणा का रुख किया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: Video: सुबह कांग्रेस में गए, शाम को BJP में लौटे; मनोहर लाल के भतीजे रमित खट्टर ने क्यों लिया यूटर्न?

उन्होंने जगह-जगह दौरे करना शुरू कर दिया है। चंद्रशेखर ने चुनाव के लिए हुंकार भर दी है। उन्होंने कहा कि हम राजस्थान चुनाव में बेहद करीब से चूक गए। राजस्थान की 12 सीटों पर हम तीसरे नंबर और तीन सीटों पर दूसरे नंबर पर रहे। हम हरियाणा नहीं चूकेंगे। हमारा किसानों से गठजोड़ हुआ है। नौजवान लोगों ने ये बीड़ा उठाया है कि हम लोग इस बार किसी के भरोसे नहीं रहेंगे, खुद अपनी लड़ाई लड़ेंगे। चंद्रशेखर रावण ने हरियाणा चुनाव के लिए और क्या कहा, इस वीडियो में देखें...

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो