whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: हरियाणा में 2 लड़कियों ने की समलैंगिक शादी, बच्चा पैदा करने को लेकर बताई प्लानिंग

Haryana Girls Gay Marriage: हरियाणा में दो लड़कियों ने आपस में ही शादी रचा ली। परिजनों ने विरोध किया, लेकिन लड़कियां नहीं मानी। गुरुग्राम की रहने वाली युवती ने फतेहाबाद निवासी युवती से विवाह किया है। बाद में कुछ परिजन मान गए। उन्होंने शादी की रस्में निभाकर फर्ज भी पूरा किया।
09:23 PM Jun 27, 2024 IST | Parmod chaudhary

Haryana News: हरियाणा में एक समलैंगिक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। गुरुग्राम की रहने वाली युवती ने फतेहाबाद निवासी युवती से विवाह रचाया है। कुछ परिजन पहले इस शादी के विरोध में थे। लेकिन बाद में वे मान गए। उन्होंने न केवल शादी में शिरकत की, बल्कि रस्मों को भी निभाया। बता दें कि इस शादी को दो माह बीत चुके हैं। यह शादी गुरुग्राम शहर के मदनपुरी एरिया की चोटी पंचायत धर्मशाला में हुई थी। अब दोनों लड़कियों को शादी करने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स की ओर से ट्रोल भी किया जा रहा है। गुरुग्राम की रहने वाली अंजू शर्मा पति के रूप में दांपत्य जीवन का निर्वहन कर रही हैं।

वहीं, फतेहाबाद की कविता टपू पत्नी की भूमिका में घर संभाल रही हैं। अंजू के माता-पिता इस दुनिया में नहीं हैं। उनकी बहन की शादी हो चुकी है। लेकिन उनकी शादी में बहन और जीजा ने शिरकत नहीं की। कविता की माता भी शादी में नहीं आई। उनके पिता और भाई शादी में शामिल हुए। अब बच्चे की प्लानिंग को लेकर इस कपल ने खास बात कही है। देखते हैं ये खास रिपोर्ट...

यह वीडियो भी देखें:Video: क्या राहुल गांधी बनेंगे ‘शैडो प्रधानमंत्री’? कितना पावरफुल है नेता प्रतिपक्ष का पद

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो