होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: किस्मत वालों की हथेली पर होती हैं ये दो रेखाएं, मालामाल होना तय!

Money Line In Hand: हस्त रेखा शास्त्र में हाथ में मौजूद हर एक निशान और रेखा के शुभ और अशुभ परिणामों के बारे में बताया गया है। आज पंडित सुरेश पांडेय आपको उन रेखाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जो किस्मत वाले लोगों की हथेली और कलाइयों पर होती हैं।
03:23 PM Jul 07, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Money Line In Hand: प्रत्येक व्यक्ति अपनी लव लाइफ, नौकरी, करियर, सेहत और भविष्य से जुड़ी तमाम जरूरी बातों के बारे में जानना चाहते हैं। हस्त रेखा शास्त्र के अनुसार, इन सभी सवालों के जवाब आपको अपनी हथेली पर मौजूद निशान और रेखाओं से मिल सकते हैं। हथेली के नीचे यानी कलाइयों पर कुछ लोगों के दो से तीन रेखाएं होती हैं, जिन्हें मणिबंध रेखा यानी ब्रेसलेट लाइन कहा जाता है। माना जाता है कि जिन लोगों की कलाइयों पर 3 मणिबंध रेखाएं होती हैं, वो किस्मत वाले होते हैं। इन लोगों का मन साफ होता है, लेकिन ये लोग चालाक नहीं होते हैं। आज पंडित सुरेश पांडेय आपको मणिबंध रेखा से जुड़ी अहम बातों के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आपकी हथेली पर भी ये रेखाएं हैं, तो उनसे जुड़ी शुभ और अशुभ बातों के बारे में जानने के लिए ये वीडियो जरूर देखें।

Advertisement

ये भी पढ़ें- अगले 1 महीने तक इन 5 राशियों पर रहेगी शनि की कुदृष्टि! 

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
Astro Tipshastrekha tipsMoney LinePandit Suresh Pandey
Advertisement
Advertisement