Advertisement

Video: 'सोने का कटोरा' लेकर पैदा होने वाले लोगों के हाथ में होती है ये रेखा, करोड़पति बनना तय!

Manibandh Rekha Benefits: हस्त रेखा शास्त्र के अनुसार, हाथ पर मौजूद रेखाएं व्यक्ति के भविष्य के बारे में बहुत कुछ बताती हैं। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं उस एक रेखा के बारे में, जिसका हाथ पर होना करोड़पति बनने की निशानी होती है।

Manibandh Rekha Benefits: प्रत्येक व्यक्ति के हाथ में अनगिनत रेखाएं होती हैं, जो उसके जीवन के बारे में बहुत कुछ बताती हैं। हस्त रेखा शास्त्र के अनुसार, व्यक्ति के हाथ पर मौजूद रेखाओं और चिन्ह को देखकर उनके भूतकाल, वर्तमान और भविष्य के बारे में पता चल सकता है। यहां तक कि ये भी पता चल सकता है कि भविष्य में व्यक्ति की आर्थिक स्थिति कैसी रहेगी। माना जाता है कि हाथ पर मौजूद मणिबंध एक ऐसी रेखा, जो केवल करोड़पति लोगों के हाथ में ही होती है।

हाथ में यदि मणिबंध रेखा लंबी और साफ होती है, तो उसे बेहद शुभ माना जाता है। वहीं, जिन लोगों के मणिबंध रेखा के बीच 'क्रॉस' का निशान होता है, उन्हें शुरुआत में तो परेशानियों का सामना करना पड़ता है। लेकिन धीरे-धीरे सब कुछ सही होने लगता है। जीवन में सुख-शांति और धन-धान्य का वास होता है। इसके अलावा रोगों से भी निजात मिलता है। जिन लोगों के हाथ में मणिबंध की पहली रेखा के बीच छोटा-सा 'तारे' का निशान होता है, तो ऐसे लोगों को जीवन में अपार धन की प्राप्ति होती है। सभी कार्य आसानी से पूरे हो जाते हैं और जीवन में बहुत ही जल्दी सफलता मिलती है। यदि आप भी जानना चाहते हैं हाथ में किस जगह पर मणिबंध रेखा होती है, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Love Rashifal: राशि अनुसार जानें कल कैसा रहेगा आपका दिन, पढ़ें लव राशिफल

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Tags :