whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hathras Satsang: 'किसी को जूता पहनकर पहली बार प्रवचन देते देखा', Video में सुनें धर्मगुरुओं ने क्या कहा?

Hathras Stampede Accident : यूपी की हाथरस घटना ने देशवासियों को झकझोर कर रख दिया। पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सत्संग में प्रवचन देने आए भोले बाबा को लेकर धर्मगुरुओं ने बड़ा बयान दिया।
11:31 PM Jul 04, 2024 IST | Deepak Pandey

Hathras Stampede News : यूपी के हाथरस में मंगलवार को आयोजित संत्सग में अचानक से भगड़द मच गई, जिसमें 121 लोगों की जान चली गई। इसे लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने घटनास्थल का दौरा किया। पुलिस भी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने में जुटी है। आइए वीडियो के जरिए जानते हैं कि धर्मगुरुओं ने भोले बाबा उर्फ सूरजपाल के बारे में क्या कहा?

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भोले बाबा को लेकर कहा कि मैंने पहली बार किसी को जूता पहनकर प्रवचन देते हुए देखा। बाबा या महात्मा वही हैं, जो अपनी रक्षा से ज्यादा अपने भक्तों की सुरक्षा करे। उन्होंने लोगों को संदेश दिया कि ऐसे कार्यक्रम में जाने से बचें। राम जन्मभूमि ट्रस्ट के सदस्य स्वामी वासुदेवानंद सरस्वती का कहना है कि हाथरस में तथाकथित किसी संत का प्रवचन चल रहा है। आजकल ऐसे संतों की भरमार हो गई, जिनका कोई संप्रदाय, परंपरा नहीं है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो