whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: 'तुम तो बाबा का आशीर्वाद लेने गए थे', हाथरस कांड पर क्यों भड़के चंद्रशेखर रावण?

Chandrashekhar On Hathras Stampede : बीते दिनों यूपी के हाथरस में मची भगदड़ ने पूरे देश में शोक का माहौल बना दिया था। 121 लोगों की जान लेने वाली यह भगदड़ एक सत्संग कार्यक्रम के दौरान मची थी। घटना को लेकर अव्यवस्थाओं और लापरवाही का जो हाल सामने आया है उसने यूपी सरकार पर कई सवाल खड़े हैं। अब भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर रावण ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है। देखें वीडियो।
10:40 PM Jul 09, 2024 IST | Gaurav Pandey

उत्तर प्रदेश के हाथरस में बीते दिनों स्वयंभू भोले बाबा के सत्संग में मची भगदड़ ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। 121 से ज्यादा लोगों की जान लेने वाली इस घटना को लेकर सभी विपक्षी नेता उत्तर प्रदेश सरकार को निशाने पर ले रहे हैं। भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद रावण ने भी इसे लेकर रिएक्शन दिया था। मंगलवार को लोगों के साथ उन्होंने इस मुद्दे पर बात की। इस दौरान उन्होंने एक शख्स से कह दिया कि तुम तो बाबा का आशीर्वाद लेने गए थे।

बता दें कि इस जानलेवा घटना में मारे गए लोगों में अधिकांश महिलाएं और बच्चे थे। मामले की हाई लेवल जांच की जा रही है। हालांकि, जिस बाबा का सत्संग था उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। उल्लेखनीय है कि इस बाबा का असली नाम सूरज पाल है और उसके खिलाफ यौन उत्पीड़न से समेत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। वह जेल की सजा भी काट चुका है। इस खास वीडियो रिपोर्ट में देखिए इस भयावह घटना को लेकर चंद्रशेखर रावण ने क्या कहा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो