खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hathras Stampede: सत्संग खत्म होते ही भगदड़, चीखें...और हाथरस में हादसा, Video में देखें इनसाइड स्टोरी

UP Hathras Stampede Latest Update : उत्तर प्रदेश की हाथरस घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया। इस हादसे को लेकर अब सियासत तेज हो गई। विपक्ष ने योगी सरकार पर सवाल उठाए हैं। आइए इस घटना की इनसाइड स्टोरी के बारे में जानते हैं।
10:37 PM Jul 02, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Hathras Stampede News : यूपी के हाथरस में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया, जिसमें 134 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कमेटी गठित कर 24 घंटे में रिपोर्ट मांगी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में हाथरस घटना पर दुख जताया। वीडियो के जरिए देखें पूरी इनसाइड स्टोरी।

Advertisement

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि यूपी के हाथरस में मची भगदड़ में कई लोगों के मरने की खबर सामने आ रही है। इस हादसे में जिन लोगों की जान गई है, उनके प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। केंद्र इस मामले में यूपी सरकार के संपर्क में है। सभी को भरोसा देता हूं कि पीड़ितों की हर तरह से मदद की जाती है। इसे लेकर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने हाथरस हादसे पर सवाल उठाते हुए कहा कि इतने बड़े आयोजन में जुटी भीड़ के सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार की होती है। अगर इस तरह के प्रोग्राम पर सरकार ध्यान नहीं देगी तो ऐसी घटनाएं होती रहेंगी। इस हादसे के लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है।

Advertisement
Tags :
Hathras Stampede
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement