whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'बाबा ढोंगी है...भगवान होते तो ये हादसा नहीं होता...' घटना में अपने परिजनों को गंवाने वालों का छलका दर्द, देखें Video

Hathras Stampede Video: हाथरस सत्संग हादसे में जान गंवाने लोगों के परिजन अपनों को खोकर बहुत दुखी है। इस हादसे में किसी का जीवनसाथी दुनिया छोड़कर चला गया तो किसी का भाई और किसी की बहन। आइये जानते हैं परिजनों की जुबानी इस हादसे का दर्द।
01:13 PM Jul 03, 2024 IST | Rakesh Choudhary

Hathras Stampede Video: यूपी के हाथरस में हुए सत्संग हादसे हर कोई गमजुदा है। पूरे देश में शोक की लहर है। इस हादसे में अब तक 121 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 35 लोग घायल है। हादसे के बाद से ही बाबा फरार है। वहीं पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर में बाा के सेवादारों को आरोपी बनाया गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ आज हाथरस का दौरा किया और पीड़ितों से मुलाकात की। आइये जानते हैं इस हादसे में अपनों को खोने वाले लोगों ने क्या कहा?

एक मृतक के परिजन ने कहा कि बाबा भगवान होते तो ये हादसा नहीं होता और अगर भगवान होते तो पीछे क्या हो रहा है देखने जरूर आते। मेरे परिवार के तीन लोग खत्म हो गए।मैंने जाने के लिए मना किया लेकिन वे लोग नहीं माने। हां अगर मैं जिद करके रोकता तो वे मान जाते, लेकिन बेटे की जिद के आगे झुकना पड़ा। वहीं एक अन्य युवक ने कहा कि मां-पापा, पत्नी सब लोग चले गए। वहीं एक घायल महिला ने कहा कि बेटी गई है इससे बड़ा दुख और क्या होगा। देखें हादसे के गमगीन परिजनों का ये Video

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो