खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बाबा ढोंगी है...भगवान होते तो ये हादसा नहीं होता...' घटना में अपने परिजनों को गंवाने वालों का छलका दर्द, देखें Video

Hathras Stampede Video: हाथरस सत्संग हादसे में जान गंवाने लोगों के परिजन अपनों को खोकर बहुत दुखी है। इस हादसे में किसी का जीवनसाथी दुनिया छोड़कर चला गया तो किसी का भाई और किसी की बहन। आइये जानते हैं परिजनों की जुबानी इस हादसे का दर्द।
01:13 PM Jul 03, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Hathras Stampede Video: यूपी के हाथरस में हुए सत्संग हादसे हर कोई गमजुदा है। पूरे देश में शोक की लहर है। इस हादसे में अब तक 121 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 35 लोग घायल है। हादसे के बाद से ही बाबा फरार है। वहीं पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर में बाा के सेवादारों को आरोपी बनाया गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ आज हाथरस का दौरा किया और पीड़ितों से मुलाकात की। आइये जानते हैं इस हादसे में अपनों को खोने वाले लोगों ने क्या कहा?

Advertisement

एक मृतक के परिजन ने कहा कि बाबा भगवान होते तो ये हादसा नहीं होता और अगर भगवान होते तो पीछे क्या हो रहा है देखने जरूर आते। मेरे परिवार के तीन लोग खत्म हो गए।मैंने जाने के लिए मना किया लेकिन वे लोग नहीं माने। हां अगर मैं जिद करके रोकता तो वे मान जाते, लेकिन बेटे की जिद के आगे झुकना पड़ा। वहीं एक अन्य युवक ने कहा कि मां-पापा, पत्नी सब लोग चले गए। वहीं एक घायल महिला ने कहा कि बेटी गई है इससे बड़ा दुख और क्या होगा। देखें हादसे के गमगीन परिजनों का ये Video

Advertisement
Tags :
Bhole Babahathras incidentHathras Stampedestampede in hathras
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement