whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: क्या चंद्रबाबू नायडू बढ़ा देंगे BJP की परेशानी? मोदी सरकार के सामने रखी बड़ी डिमांड!

PM Narendra Modi: एनडीए में चंद्रबाबू नायडू और पीएम मोदी की मुलाकात के बाद हलचल शुरू हो गई है। माना जा रहा है कि चंद्रबाबू नायडू ने पीएम से खास मदद की अपील की है। यानी आंध्र प्रदेश को विशेष पैकेज मिलने की संभावना जताई जा रही है। अटकलें हैं कि आंध्र प्रदेश के लिए कई महत्वपूर्ण प्रोजेक्टों पर चर्चा हुई है।
10:12 PM Jul 05, 2024 IST | Parmod chaudhary

Andhra Pradesh CM Chandrababu Naidu: आंध्र प्रदेश सीएम चंद्रबाबू नायडू और पीएम नरेंद्र मोदी की मुलाकात के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। चर्चा है कि आंध्र प्रदेश के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण प्रोजेक्टों पर पीएम और सीएम के बीच मंथन हुआ है। माना जा रहा है कि आंध्र प्रदेश को विकास के लिए विशेष पैकेज का ऐलान किया जा सकता है। चंद्रबाबू ने कई महत्वपूर्ण प्रोजेक्टों के लिए पीएम से चर्चा की है। सीएम और पीएम की मुलाकात की तस्वीर भी सामने आ रही है। जो तस्वीर सामने आई है, उसमें एक लिफाफा नायडू के पास दिख रहा है।

माना जा रहा है कि यह मांगों की लिस्ट है, जो उन्होंने पीएम के सामने रखी हैं। कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि नायडू पीएम पर दबाव बना रहे हैं। क्या सच में एनडीए सरकार पर नायडू दबाव बना रहे हैं? क्या इससे बीजेपी की परेशानी बढ़ सकती है? क्या सच में एनडीए के दलों में हलचल मची हुई है? आइए देखते हैं ये विशेष रिपोर्ट...

यह वीडियो भी देखें:Video: कैसे मिटाए गए भोले बाबा के सबूत? 5 पॉइंट में समझें Hathras Stampede की पूरी कहानी

यह वीडियो भी देखें:क्या गिर जाएगी मोदी सरकार? लालू यादव ने किया बड़ा दावा, देखें Video

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो