खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Aditi Rao Hydari और Siddharth की शादी की डेट रिवील, कब है दूसरी शादी का शुभ मुहूर्त?

Aditi Rao Hydari Siddharth Wedding Date Revealed: एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने सगाई तो कर ली है। लेकिन वो सिद्धार्थ के साथ कब शादी रचाएंगी ये अभी तक एक्ट्रेस ने रिवील नहीं किया है। वहीं, अब ये कपल कब दूल्हा-दुल्हन बनेंगे इसे लेकर खुलासा हो गया है। इनकी वेडिंग डेट को लेकर खबर सामने आ गई है।
07:47 PM May 31, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Aditi Rao Hydari Siddharth Wedding Date Revealed: 'हीरामंडी' (Heeramandi) एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ में एक बड़े सेलिब्रेशन का मौका आने वाला है। मीडिया रिपोर्स्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस जल्द ही एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। सगाई के बाद अब इस कपल की दूसरी शादी का शुभ मुहूर्त आ ही गया है। दोनों ही एक बार तलाक ले चुके हैं और अब एक-दूसरे के प्यार में कैद हैं।

Advertisement

लम्बे समय तक डेटिंग करने के बाद इस साल ये दोनों पति पत्नी बन जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि अदिति इस साल दिसंबर में शादी कर सकती हैं। अभी तो एक्ट्रेस काम में बिजी हैं लेकिन इसके बाद वो वक्त निकालकर शादी की तैयारियों में जुट जाएंगी। लेकिन डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। कपल ने अभी इन खबरों पर चुप्पी नहीं तोड़ी है। अब फैंस ये जानने के लिए बेताब है कि किस दिन अदिति और सिद्धार्थ शादी के बंधन में जुड़ने वाले हैं।

Advertisement
Tags :
Aditi Rao HydariHeeramandi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement