whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ईसा मसीह के शहर में हिजबुल्लाह ने मचाई तबाही! अब तक का सबसे खौफनाक हमला

Hezbollah Attack on Jesus Christ City Nazareth: इजराइल और हमास के युद्ध में हिजबुल्लाह भी कूद पड़ा है। हिजबुल्लाह ने ईसा मसीह के शहर नजरेथ पर जमकर मिसाइलें बरसाई हैं। यह तबाही देखकर हर कोई हैरान है।
02:21 PM Sep 24, 2024 IST | Sakshi Pandey

Hezbollah Attack on Jesus Christ City Nazareth: इजराइल-हमास युद्ध कई महीनों से चल रहा है। दोनों पक्ष अक्सर एक-दूसरे पर भारी पड़ते दिखाई देते हैं। मगर इस युद्ध में एक तीसरा फैक्टर भी मौजूद है। जी हां, हम हिजबुल्लाह की बात कर रहे हैं। लेबनान की सीमा पर मौजूद हिजबुल्लाह लगातार उत्तरी इजराइल को निशाना बना रहा है। हालांकि अब हिजबुल्लाह ने इजराइल के अंदर भी मिसाइल दागने शुरू कर दिए हैं। हाल ही में हिजबुल्लाह ने ईसा मसीह के शहर नजरेथ पर 140 से ज्यादा रॉकेट और 4 राउंड ड्रोन के दागे हैं। इससे न सिर्फ इजराइल बल्कि पूरी दुनिया में हड़कंप मच गया है।

Advertisement

दरअसल नाजरेथ को ईसा मसीह का शहर कहा जाता है। बेशक इस शहर में ईसा मसीह का जन्म नहीं हुआ, लेकिन उन्होंने ज्यादातर चमत्कार इसी शहर में किए हैं। ईसाई धर्म के लिए नजरेथ किसी पवित्र तीर्थ स्थल से कम नहीं है। हालांकि अब हिजबुल्लाह ने इसे भी तबाह करना शुरू कर दिया है। हिजबुल्लाह का कहना है कि जब तक इजराइल हमास पर सीजफायर नहीं कर देता, तब कर वो हमले जारी रखेंगे। देखें वीडियो...

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो