whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video : इजरायल Vs हिजबुल्लाह में कौन ज्यादा खतरनाक, भारत पर क्या पड़ेगा असर? 5 पॉइंट में समझें सबकुछ

Israel Hezbollah War : हमास के युद्ध के बीच इजरायल और हिजबुल्लाह के बीच जंग शुरू हो गई। इजरायल ने लेबनान को पेजर, रेडियो, वॉकी टॉकी बम से हिला दिया, जिसमें अबतक 35 लोगों की मौत हो गई और 4000 लोग घायल हो गए।
10:55 PM Sep 20, 2024 IST | Deepak Pandey

Hezbollah Israel War : इजरायल और हमास के बीच अभी युद्ध थमा नहीं था कि इस बीच हिजबुल्लाह की एंट्री हो गई। इजरायल ने लेबनान में पेजर और वॉकी-टॉकी में विस्फोट लगाकर हमले किए। इससे हिजबुल्लाह बौखला गया। अब सवाल उठता है कि हिजबुल्लाह और इजरायल में कौन ज्यादा खतरनाक है? इससे भारत समेत पूरी दुनिया पर क्या असर पड़ेगा?

Advertisement

इजरायल के हमले के बाद हिजबुल्लाह चीफ नसरुल्लाह ने जंग का ऐलान कर दिया। उन्होंने कहा कि इजरायल ने रेड लाइन का उल्लंघन किया। नियंत्रणों, कानूनों और नैतिकताओं की हदें पार कर दीं। इस पर इजरायल ने कहा कि सबसे पहले हिजबुल्लाह ने बॉर्डर पर 2 इजरायली सैनिकों को मारे थे। इस जंग को लेकर अब बड़ा सवाल उठता है कि कितनी खौफनाक हुई हिजबुल्लाह Vs इजरायल की जंग? हथियार और विदेशी मदद में कौन ज्यादा ताकतवर? मिडिल ईस्ट में जंग से भारत पर क्या असर? क्या पूरी दुनिया नए AI War के लिए तैयार? क्यों बुरे फंसे इजरायल और हिजबुल्लाह? वीडियो में 5 पॉइंट में समझें सबकुछ।

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो