होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Vikramaditya Singh नेमप्लेट विवाद पर क्या बोले? बताया हिमाचल सरकार ने अचानक क्यों लिया फैसला

Himachal Nameplate Controversy: हिमाचल प्रदेश में नेमप्लेट विवाद पर सुक्खू सरकार के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने सरकार का पक्ष रखते हुए मीडिया से बातचीत की है। उन्होंने इसे अचानक लिया गया फैसला नहीं, बल्कि लंबे समय से चली आ रही प्रकिया का नतीजा बताया।
01:53 PM Sep 27, 2024 IST | Khushbu Goyal
Advertisement

Himachal Nameplate Controversy: हिमाचल प्रदेश में भी अब दुकानदारों को दुकानों को बाहर अपने नाम और पते का बोर्ड लगाना होगा। इन बोर्ड पर स्टाफ की डिटेल भी मेंशन करनी होगी। खाने-पीने का सामान बेचने वाले रेहड़ी वालों को भी अपने आईकार्ड दिखाने होंगे। खाद्य पदार्थों की सुरक्षा और गुणवत्ता के जवाबदेही सुनिश्चित करने के लिए लिए हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस के नेतृत्व वाली सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार ने यह फैसला लिया है।

Advertisement

प्रदेश के शहरी विकास मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने एक घोषणा करके बोर्ड लगाने का फरमान जारी किया था, जिस पर आपत्ति जताई गई है। इसलिए मामले में सरकार का पक्ष रखने के लिए मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मीडिया कर्मियों से बातचीत की और स्ट्रीट वेंडरों के लिए जारी किए फरमान पर स्पष्टीकरण दिया। उन्होंने खुलकर बात करते हुए फैसले के बारे में विस्तार से बताया। News24 की इस स्पेशल रिपोर्ट में जानिए कि आखिर उन्होंने क्या कहा?

Open in App
Advertisement
Tags :
Himachal NewsNameplate ControversyVikramaditya Singh
Advertisement
Advertisement