whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: सरकार ने क्यों रोकी लाखों कर्मचारियों की सैलरी? मुख्यमंत्री ने दिया जवाब

Himachal Pradesh Government Employees Salary: कई राज्यों में सरकारी कर्मचारियों की सैलरी रोकी गई है। इसमें एक नाम हिमाचल प्रदेश का भी शामिल है। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने अब इस पर चुप्पी तोड़ी है।
01:51 PM Sep 04, 2024 IST | Sakshi Pandey

Himachal Pradesh Government Employees Salary: हिमाचल प्रदेश में लाखों सरकारी कर्मचारियों का वेतन अभी तक नहीं मिला है। आमतौर पर महीने के अंत में वेतन सभी कर्मचारियों तक पहुंच जाता था, लेकिन सितंबर के चार दिन बीतने पर भी लगभग 2 लाख सरकारी कर्मचारियों की सैलरी अटकी हुई है। सरकारी कर्मचारियों को सैलरी कब मिलेगी? इस पर सरकार ने चुप्पी साध रखी है। अब हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने इस पर बयान दिया है।

खबरों की मानें तो हिमाचल सरकार आर्थिक तंगी से जूझ रही है। कांग्रेस पार्टी ने अपने चुनावी वादे में पुरानी पेंशन स्कीम (OPS) को वापस लाने का वादा किया था, जिसे पूरा भी कर दिया गया है। मगर अब आलम यह है कि सरकारी कर्मचारियों को उनका वेतन तक नसीब नहीं हो रहा है। हालांकि हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने इसका ठीकरा बीजेपी पर फोड़ दिया है। उनका कहना है कि बीजेपी ने जो मुफ्त की सौगातों की संस्कृति शुरू की है, उसकी वजह से राज्य की वित्तीय हालत खराब हो गई है। सीएम सुक्खू ने और क्या कहा? देखिए इस वीडियो में...

यह भी पढ़ें- बबिता सिंह चौहान कौन? जिन्हें CM योगी ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, अपर्णा यादव को भी पीछे छोड़ा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो