whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: 'असम-बंगाल खो चुके, अब झारखंड लाइन में...' मुसलमानों को लेकर अब क्या बोले हिमंत सरमा?

Assam CM Himanta Biswa Sarma: मुसलमानों की बढ़ती आबादी को चिंता के नजरिए से देखने वाले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एक और बड़ा बयान दिया है। सरमा ने कहा कि असम और बंगाल तो आधे हमारे हाथ से निकल चुका है और अब झारखंड की बारी है।
10:14 PM Jul 19, 2024 IST | Gaurav Pandey

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शुक्रवार को देश में मुसलमानों की आबादी को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी। सरमा ने कहा कि हम असम और पश्चिम बंगाल को पहले ही आधा खो चुके हैं। अब झारखंड लाइन में है। झारखंड में अभी भी खुद को बचाने की ताकत है। सरमा ने कहा कि अगर फिलिस्तीन का झंडा लहराया जाएगा और भारत का नहीं तो इश्यू तो बनेगा ही। हिंदू वर्ग के साथ मारामारी होगी तो इश्यू तो होगा ही।

सरमा ने आगे कहा कि जो नाम वोटर लिस्ट में नहीं थे, वो लिस्ट में आ गए। ये लोग कहां से आए हैं? स्वर्ग से या पाताल से? बता दें कि सरमा पहले भी कह चुके हैं कि घुसपैठिए पहले बंगाल और असम के रास्ते देश में आते हैं और वहां से बिहार, छत्तीसगढ़ और झारखंड जाते हैं। झारखंड की हाईकोर्ट ने प्रदेश सरकार को निर्देश दिया है कि वह घुसपैठियों का पता लगाए और उन्हें डिपोर्ट करे। पूरी जानकारी के लिए देखें ये खास वीडियो।

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो