whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दुल्हन बनने वाली थीं Hina Khan! टीवी की 'अक्षरा' कर रही थी Rocky से शादी की तैयारी?

Hina Khan: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से गुजर रही हैं। ऐसे में अभी वो अपनी शादी के बारे में सोचेंगी भी नहीं। जाहिर है कि हिना ठीक होने के बाद ही इस पर गौर करेंगी।
05:54 PM Jun 28, 2024 IST | Nancy Tomar

Hina Khan: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान को लेकर जैसे ही खबर आई कि उन्हें स्टेज थ्री का ब्रेस्ट कैंसर है, तो इंटरनेट पर हलचल बढ़ गई। सोशल मीडिया पर सभी हिना के जल्दी ठीक होने की कामना करने लगे और उन्हें हिम्मत देने लगे। हालांकि जिस किसी ने भी इस खबर के बारे में सुना वो हैरान रह गया। ये तो सभी जानते हैं कि हिना अपनी सेहत का बेहद ख्याल रखती हैं और घंटों जिम और एक सख्त डाइट फॉलो करती हैं। ऐसे में हिना को इतनी गंभीर बीमारी होना वाकई हैरानी की बात है।

हिना को ये बीमारी ऐसे समय पर हुई है, जब वो अपने बॉयफ्रेंड रॉकी से शादी के सपने देख रही थी। अब भई दोनों एक-दूसरे को 10 साल से डेट कर रहे हैं, ऐसे में हिना को इतनी गंभीर बीमारी होना रॉकी के लिए भी बहुत परेशानी की बात है। अब जब हिना को इतनी बड़ी बीमारी हुई है, तो भला ऐसे में वो कैसे शादी के सपने देख सकती हैं। जाहिर है कि अब हिना ठीक होने के बाद ही इसके बारे में सोचेंगी। ज्यादा जानकारी के लिए आप दिए गए वीडियो को देख सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो