whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hina Khan ने करोड़ों का घर छोड़ कार में बिताए 14 साल, एक्ट्रेस ने वजह का भी किया खुलासा

Hina Khan: फेमस एक्ट्रेस हिना खान अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। हिना खान अपने फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट अपडेट भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट जानकारी दी है, जिसको देखकर यूजर्स हैरान है।
09:09 PM Mar 28, 2024 IST | Nancy Tomar

Hina Khan: फेमस एक्ट्रेस हिना खान अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। हिना खान अपने फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट अपडेट भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट जानकारी दी है, जिसको देखकर यूजर्स हैरान है। जी हां, हिना ने अपने इंस्टाग्राम के लेटेस्ट पोस्ट में कहा है कि उन्होंने लाइफ के 14 साल कार में ही बिता दिए।

मुंबई में बेहद आलीशान घर

इतना ही नहीं बल्कि पोस्ट में हिना ने खुलासा किया वो अपनी कार में ही खाना, सोना और बाकी काम करती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस के पास मुंबई में बेहद आलीशान घर है, जिसकी झलक हिना सोशल मीडिया पर पहले दिखा चुकी हैं। हालांकि इतना आलीशान घर होने के बाद भी हिना ने अपनी लाइफ के 14 साल कार में बिताए ये बेहद हैरानी की बात है। वहीं यूजर्स भी इस बात को जानकर हैरान हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो