खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hina Khan ने करोड़ों का घर छोड़ कार में बिताए 14 साल, एक्ट्रेस ने वजह का भी किया खुलासा

Hina Khan: फेमस एक्ट्रेस हिना खान अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। हिना खान अपने फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट अपडेट भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट जानकारी दी है, जिसको देखकर यूजर्स हैरान है।
09:09 PM Mar 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Hina Khan: फेमस एक्ट्रेस हिना खान अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। हिना खान अपने फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट अपडेट भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट जानकारी दी है, जिसको देखकर यूजर्स हैरान है। जी हां, हिना ने अपने इंस्टाग्राम के लेटेस्ट पोस्ट में कहा है कि उन्होंने लाइफ के 14 साल कार में ही बिता दिए।

Advertisement

मुंबई में बेहद आलीशान घर

इतना ही नहीं बल्कि पोस्ट में हिना ने खुलासा किया वो अपनी कार में ही खाना, सोना और बाकी काम करती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस के पास मुंबई में बेहद आलीशान घर है, जिसकी झलक हिना सोशल मीडिया पर पहले दिखा चुकी हैं। हालांकि इतना आलीशान घर होने के बाद भी हिना ने अपनी लाइफ के 14 साल कार में बिताए ये बेहद हैरानी की बात है। वहीं यूजर्स भी इस बात को जानकर हैरान हैं।

Advertisement
Tags :
Hina Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement