whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: घर में इन 2 दिशाओं में भूलकर भी न रखें कूड़ा-कचरा, वरना गरीबी नहीं छोड़ेगी पीछा!

Home Vastu Tips: वास्तु शास्त्र में बताया गया है कि घर की हर एक दिशा का संबंध अलग-अलग देवी-देवताओं से होता है। ऐसे में कुछ दिशाओं में कुछ विशेष चीजों को रखने की मनाही होती है। आज पंडित सुरेश पांडेय आपको घर में डस्टबिन रखने से जुड़ी शुभ और अशुभ दिशा के बारे में बताने जा रहे हैं।
08:00 AM Jul 09, 2024 IST | Nidhi Jain

Home Vastu Tips: वास्तु शास्त्र में घर में मौजूद प्रत्येक चीज की सही दिशा और स्थान के बारे में बताया गया है। माना जाता है कि हर एक चीज को सही दिशा में रखने से घर में नकारात्मक ऊर्जा का वास नहीं होता है। साथ ही घर-परिवार में खुशहाली बनी रहती है। आज पंडित सुरेश पांडेय आपको घर में कूड़ेदान यानी डस्टबिन को रखने से जुड़े वास्तु नियमों के बारे में बताने जा रहे हैं। मान्यता है कि घर में कुछ दिशाओं में भूलकर भी कूड़ा-कचरा नहीं करना चाहिए। इन दिशाओं में डस्टबिन रखने से धन की देवी मां लक्ष्मी नाराज हो जाती हैं, जिसके कारण फैमिली मेम्बर्स को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ता है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि वो कौन-सी दो दिशाएं हैं, जिनमें गलती से भी कूड़ेदान को नहीं रखना चाहिए, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- प्यार के मामले में कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ? पढ़ें कल का राशिफल

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो