whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सड़क पर 'ऋतिक रोशन' बेच रहे जूस? वायरल वीडियो देख लोग हुए हैरान

Hrithik Roshan Doppelganger Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ऋतिक रोशन को जूस बेचते देख लोग हैरान रह गए। क्या वाकई में ये बॉलीवुड एक्टर हैं? वीडियो में जानें पूरा सच।
02:01 PM Jun 30, 2024 IST | Jyoti Singh

Hrithik Roshan Doppelganger Video: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन फिल्में छोड़कर क्या सड़कों पर जूस बेचने लगे हैं? वीडियो वायरल हुआ तो लोग भी देखकर हैरान रह गए। अरे..अरे... ऐसा सच में नहीं है। जी हां, सड़क पर जूस बेच रहा ये शख्स डुग्गू यानी ऋतिक रोशन नहीं हैं। ये तो उनका डुप्लीकेट है, जो देखने में हूबहू ऋतिक की तरह लगता है। हालांकि एक झलक में इस शख्स को देखने के बाद आप भी धोखा खा जाएंगे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को ब्रह्म जूस सेंटर तासगांव नाम के सोशल मीडिया पेज से शेयर की गई हैं। तस्वीरों में जूस बेच रहे इस शख्स को देखकर हर कोई इसे ऋतिक रोशन समझने की भूल कर रहा है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे ट्रोल

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि इस शख्स का नैन-नक्श काफी हद तक ऋतिक रोशन से मिलता-जुलता है। यहां तक कि शख्स की आंखें भी ग्रीन कलर की हैं। तस्वीरें देख अब यूजर्स भी सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'ऋतिक रोशन का डुप्लीकेट।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'फिल्म नहीं मिली तो जूस बेचने लगे।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'आईला.. जादू सेम टू सेम।'

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: फाइनल के बाद बड़ी चूक करने से बचा एक्टर, साउथ अफ्रीका को बधाई देने से…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो