whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वोटिंग के दौरान बुर्के हटवा कर ID Card चेक कर रही थीं ओवैसी को टक्कर देने वाली बीजेपी की माधवी लता, दर्ज हुई शिकायत

FIR against Madhavi Latha Hyderabad Voting: हैदराबाद से बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता वोटिंग के दौरान मुश्किल में फंस गई हैं। माधवी लता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर संज्ञान लेते हुए उनके खिलाफ FIR दर्ज हुई है।
02:26 PM May 13, 2024 IST | Sakshi Pandey

Hyderabad FIR against Madhavi Latha: लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण के मतदान में सभी की नजर तेलंगाना की हॉट सीट हैदराबाद पर है। हैदराबाद से AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी को टक्कर देने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने माधवी लता को मैदान में उतारा है। हालांकि वोटिंग के दौरान माधवी लता कानूनी पचड़े में फंस गई हैं।

जिलाधिकारी ने दी जानकारी

हैदराबाद पुलिस ने माधवी लता के खिलाफ FIR दर्ज की है। इसकी जानकारी हैदराबाद के जिलाधिकारी ने सोशल मीडिया पर भी साझा की है। जिलाधिकारी कार्यालय ने एक्स प्लेटफॉर्म पर ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, हैदराबाद के मलकपेट पुलिस स्टेशन में  माधवी लता के खिलाफ एक शिकायत दर्ज हुई है। बीजेपी उम्मीदवार पर लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 132 और आईपीसी की धारा 171सी, 505(1)(सी) लगी है। बता दें कि माधवी लता मुस्लिम महिलाओं का बर्का हटाकर वोटर आईडी कार्ड चेक कर रही थीं, जिसके कारण पुलिस ने उनके खिलाफ एक्शन लिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो