whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: चैंपियंस ट्रॉफी से पहले फिर भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया में हो रही तैयारी

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप 2024 का मैच खेला गया है। अब फैंस के मन में फिर से सवाल उठ रहे हैं कि आखिर अब दोनों टीमों के बीच कब मैच खेला जाएगा। दोनों टीमों का अगले साल चैंपियंस ट्रॉफी में भिड़ना तय है लेकिन उससे पहले ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड की ओर से एक बड़ा बयान सामने आया है।
05:28 PM Jul 07, 2024 IST | mashahid abbas

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप 2024 में मैच खेला गया। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को धूल चटाई थी। दोनों टीमों के बीच अब अगला मैच कब होगा ये सवाल अब क्रिकेट फैंस के मन में उठने लगा है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड की ओर से एक बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल भारत और पाकिस्तान का अगले साल होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी में भिड़ना तय है लेकिन हो सकता है कि भारत और पाकिस्तान का आमना सामना चैंपियंस ट्रॉफी से पहले ऑस्ट्रेलिया में हो।

Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम नवंबर से लेकर जनवरी 2025 तक ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर रहेगी। यहां वह 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज के बाद ही एक त्रिकोणीय सीरीज का आयोजन करना चाहता है। इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया, भारत और पाकिस्तान को रखने की योजना है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ निक हॉकले इस कोशिश को सफल बनाने में जुटे हुए हैं। इसके लिए वह BCCI और PCB से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं। इस संदर्भ में और जानकारी के लिए पूरा वीडियो देखें।

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: हार के बाद इस खिलाड़ी को याद आए रोहित-विराट, सामने आया बड़ा बयान 

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs PAK: पाकिस्तान चैंपियंस ने इंडिया चैंपियंस को हराया, संघर्ष करते नजर आए बल्लेबाज

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो