खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

टीम इंडिया के पाकिस्तान नहीं जाने पर क्या बोले उमर अब्दुल्ला? देखें News24 की स्पेशल रिपोर्ट

ICC Champions Trophy 2025: भारतीय क्रिकेट टीम चैम्पियन्स ट्रॉफी खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी। BCCI ने यह ऐलान किया है। इसकी देशभर में चर्चा चल रही है और अब उमर अब्दुल्ला का रिएक्शन भी सामने आया है, आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा?
01:46 PM Jul 11, 2024 IST | Khushbu Goyal
Advertisement

Omar Abdullah Reaction on Team India Not Visiting Pakistan: T20 वर्ल्ड कप खत्म हो चुका है और अब BCCI ने इंडियन क्रिकेट टीम को ICC चैम्पियन्स ट्रॉफी 2025 की तैयारी करने को कह दिया है। टूर्नामेंट पाकिस्तान में होगा, लेकिन BCCI ने फैसला लिया है कि भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान नहीं जाएगी। ऐसे में टूर्नामेंट के मैच UAE या श्रीलंका में कराने की मांग BCCI कर सकता है। एशिया कप खेलने के लिए भी टीम इंडिया पाकिस्तान नहीं गई थी और उस समय मैच श्रीलंका में कराए गए थे।

Advertisement

इसी आधार पर चैम्पियन्स ट्रॉफी के मैच भी श्रीलंका में कराए जाने की मांग है। अगले साल 19 फरवरी से 9 मार्च 2025 के बीच टूर्नामेंट होगा। अभी यह तारीखें आधिकारिक नहीं है। वहीं चर्चा है कि टूर्नामेंट के मैच लाहौर में होंगी, लेकिन भारत ने अपनी टीम भेजने से इनकार कर दिया है। इस फैसले की चर्चा देशभर में हो रही है। इस फैसले पर रिएक्शन भी आने लगे हैं। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी एक सवाल पूछे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। आइए देखते हैं कि आखिर उन्होंने टीम इंडिया के पाकिस्तान नहीं जाने पर क्या कहा?

Advertisement
Tags :
ICC Champions Trophy 2025Indian Cricket Teamomar abdullah
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement