whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: चैंपियंस ट्रॉफी में ये हो सकता है टीम इंडिया का स्क्वाड, सामने आए 15 नाम

ICC Champions Trophy 2025: चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया का स्क्वाड कैसा होगा, इसे लेकर कयास तेज हैं। कहा जा रहा है कि भारतीय टीम में कुछ युवा खिलाड़ियों को जगह दी जा सकती है।
11:53 PM Sep 17, 2024 IST | Pushpendra Sharma

ICC Champions Trophy 2025: अगले साल इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) का बड़ा टूर्नामेंट होगा। चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर पाकिस्तान में तैयारियां तेज हैं। पाकिस्तान में इसकी तैयारियों का जायजा लेने के लिए आईसीसी का पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल मंगलवार रात कराची पहुंचेगा। चार दिवसीय दौरे में लाहौर में व्यवस्थाओं का निरीक्षण शामिल होगा। इस टूर्नामेंट को फरवरी-मार्च में आयोजित किया जाएगा। हालांकि अब तक ये तय नहीं है कि टीम इंडिया पाकिस्तान जाएगी या नहीं। इस टूर्नामेंट को न्यूट्रल वेन्यू पर भी कराने की बात सामने आई है। इस बीच इस बात को लेकर चर्चा शुरू हो गई है कि टीम इंडिया का स्क्वाड कैसा होगा?

Advertisement

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में होगी चैंपियंस ट्रॉफी या नहीं? ICC की ओर से आ गया जवाब

कहा जा रहा है कि टीम इंडिया के स्क्वाड में जिन खिलाड़ियों को शामिल किया जाएगा, उनमें रियान पराग का नाम शामिल हो सकता है। श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत जैसे स्टार खिलाड़ी भी जगह बनाने की रेस में हैं। इन खिलाड़ियों के अलावा स्क्वाड में कौन-कौन शामिल हो सकता है?

Advertisement

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

ये भी पढ़ें: जय शाह के ICC अध्यक्ष बनने पर मोहसिन नकवी ने तोड़ी पहली बार चुप्पी, चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर किया बड़ा दावा

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो