whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: क्या अगले चार दिन में होगी जबरदस्त बारिश? इन 3 पॉइंट्स से समझिए

IMD Monsoon Alert: आईएमडी ने बारिश को लेकर आने वाले 4 दिन की भविष्यवाणी की है। विभाग की ओर से अनुमान जताया गया है कि पश्चिमी विक्षोभ के कारण उत्तर भारत के कई राज्यों में जबरदस्त बारिश के आसार दिख रहे हैं। मौसम में लगातार बदलाव की स्थिति कई इलाकों में दिख रही है।
10:49 PM Jun 26, 2024 IST | Parmod chaudhary

IMD Rain Latest Update: दिल्ली एनसीआर में भले ही इस समय मौसम सुहावना बना हुआ है। लेकिन इसमें बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। कई राज्यों में मौसम सुहावना तो कई राज्यों में उमस की स्थिति दिख रही है। मौसम विभाग की सीनियर साइंटिस्ट सोमा की मानें तो मौसम में बदलाव के आसार दिख रहे हैं। उन्होंने मौसम में बदलाव के 3 बड़े कारण बताए हैं। सोमा ने पहला कारण पश्चिमी विक्षोभ को बताया है। सोमा के अनुसार आद्रर्ता बंगाल की खाड़ी से नॉर्थ और नॉर्थ ईस्ट इंडिया की ओर जा रही है। मौसम में बदलाव का यह दूसरा बड़ा कारण है।

इन दोनों कारणों से उमस की स्थिति में बदलाव आ रहा है। जो बारिश होने की ओर इशारा कर रहा है। जिसकी वजह से आने वाले 4 दिनों में उत्तर भारत में जबरदस्त बारिश देखने को मिल सकती है। बारिश झारखंड, राजस्थान, बंगाल, हरियाणा, पंजाब और दिल्ली एनसीआर में हो सकती है। कई राज्यों में तेज हवाएं चल सकती हैं। आइए देखते हैं ये खास रिपोर्ट...

यह वीडियो भी देखें:Video: क्या राहुल गांधी बनेंगे ‘शैडो प्रधानमंत्री’? कितना पावरफुल है नेता प्रतिपक्ष का पद

यह वीडियो भी देखें:सफेद साड़ी… हाथों में संविधान, डिंपल यादव की शपथ का Video क्यों हो रहा वायरल?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो