whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: बांग्लादेश टीम पर पड़ेगी दोहरी मार! ICC ले सकती है कड़ा एक्शन

IND vs BAN: भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में बुरी तरह पिछड़ी बांग्लादेश की टीम पर आईसीसी द्वारा सजा मिलने का भी खतरा मंडरा रहा है।
07:44 PM Sep 20, 2024 IST | Mohan Kumar

India vs Bangladesh Test Series: भारत-बांग्लादेश के बीच चेन्नई में जारी पहला टेस्ट पूरी तरह टीम इंडिया की गिरफ्त में नजर आ रहा है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद टीम इंडिया के पास 308 रनों की लीड है और उसके सात विकेट बाकी हैं। भारतीय गेंदबाजों के आगे पहली पारी में बस 149 रनों पर सिमटी बांग्लादेश टीम के दूसरे पारी में चमत्कार की उम्मीद कम ही है। टीम पर अब दोहरी तलवार लटकती नजर आ रही है। दरअसल टेस्ट के पहले दिन बांग्लादेश के गेंदबाज पूरे दिन में सिर्फ 80 ओवर ही कर पाए। यहां अंपायर ने आधे घंटे के लिए खेल बढ़ाया भी था, लेकिन फिर भी बांग्लादेश के गेंदबाज निर्धारत ओवर डालने से पीछे रह गए।

Advertisement

बता दें कि आमतौर पर टेस्ट क्रिकेट के एक दिन के खेल में 90 ओवर डालना जरूरी होता है। चेन्नई टेस्ट के पहले दिन कभी भी रोशनी या मौसम की समस्या नहीं रही। इस वजह से बांग्लादेश की टीम पर आईसीसी एक्शन ले सकती है। अगर ऐसा हुआ तो स्लो ओवर रेट के लिए आईसीसी बांग्लादेश के वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के पॉइंट्स भी काट सकती है। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो।

ये भी पढ़ें:- UPL 2025: उत्तराखंड प्रीमियर लीग के फाइनल में पहुंची ये टीम, अब इन दो टीमों में होगी टक्कर

Advertisement

ये भी पढ़ें:- UPL 2024: कौन हैं आरव महाजन? ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से भरा रोमांच, USN को दिलाई धमाकेदार जीत

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो