whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: इन 5 बांग्लादेशी खिलाड़ियों से टीम इंडिया को रहना होगा बचकर, खड़ी कर सकते हैं मुसीबत

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा। बांग्लादेश की टीम इस मैच की तैयारी के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। वहीं, भारतीय टीम भी बांग्लादेश को हल्के में नहीं लेना चाहेगी क्योंकि हाल में ही उन्होंने पाकिस्तान को हराया है।
09:08 PM Sep 17, 2024 IST | Ashutosh Singh

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मैच में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। दोनों देशों के बीच पहला मैच गुरुवार (19 सितंबर) को चेपॉक में खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया काफी ज्यादा मेहनत कर रही है। इस मैच के लिए बांग्लादेश की टीम भी अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। कप्तान नाजमुल हुसैन शांतो के नेतृत्व में बांग्लादेश की टीम की भारत को कड़ी टक्कर देना चाहेगी। हाल में ही बांग्लादेश की टीम ने पाकिस्तान को हराया गया है। अब उनकी नजर भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने की है।

Advertisement

टीम इंडिया को बांग्लादेश के टीम से इस सीरीज में सतर्क रहने की जरूरत है। बांग्लादेश के कुछ खिलाड़ी इस सीरीज में टीम इंडिया के लिए मुसीबत बन सकते हैं। इन खिलाड़ियों के नाम मेहदी हसन मिराज, शाकिब अल हसन,नाहिद राणा और हसन महमूद हैं। इन खिलाड़ियों ने पाकिस्तान के खिलाफ भी अच्छा प्रदर्शन किया था। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी खिलाड़ियों की शर्मनाक हरकत! चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में चीन को किया सपोर्ट, बुरी तरह हुए ट्रोल

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो