whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: बांग्लादेश के इन 4 गेंदबाजों से भारतीय बल्लेबाजों को रहना होगा बचके, वरना हो सकता है पाकिस्तान जैसा हाल

IND vs BAN: पाकिस्तान के खिलाफ इतिहास रचने के बाद बांग्लादेश की नजर अब भारत के दौरे पर है। बांग्लादेश के गेंदबाजों ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है। भारतीय बल्लेबाजों को भी बांग्लादेश के गेंदबाजों से बच रहने की जरूरत है।
10:21 PM Sep 02, 2024 IST | Ashutosh Singh

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट मैचों की सीरीज 19 सितंबर से शुरू हो रही है। बांग्लादेश का हालिया प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। उन्होंने हाल में ही पाकिस्तान पहले टेस्ट मैच में भी हराया था। दूसरे टेस्ट मैच में भी वो जीत की तरफ बढ़ रहे हैं। बांग्लादेश के इस प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया भी अलर्ट हो गई है।

पाकिस्तान के खिलाफ बांग्लादेश के चार गेंदबाजों में बेहद शानदार प्रदर्शन किया है। पाकिस्तान के खिलाफ बांग्लादेश के लिए सबसे ज्यादा विकेट मेहदी हसन मिराज ने लिए हैं। उन्होंने दो मैचों में 10 विकेट लिए हैं। इसके अलावा उन्होंने बल्ले से भी योगदान दिया है। उन्होंने दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में अर्धशतक बनाया है। इसके अलावा हसन महमूद ने भी 2 मैचों में 8 विकेट लिए हैं। पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में नाहिद राणा ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। उन्होंने 2 मैचों में 6 विकेट लिए हैं। उन्होंने कई बार बाबर आजम को अपना शिकार बनाया है। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो

Open in App
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो