whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: अश्विन ने खोला अपने ऐतिहासिक शतक का राज, बताया-कैसे खेली इतनी बड़ी पारी

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में अश्विन ने शानदार शतक बनाया। दिन का खेल खत्म के समय वो 112 गेंदों पर 102 रन बना कर मौजूद थे। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 10 चौके और 2 छक्के लगाए।
09:26 PM Sep 19, 2024 IST | Ashutosh Singh

IND vs BAN: भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन 6 विकेट खोकर 339 रन बना लिए हैं। टीम इंडिया ने एक समय 144 रन पर ही अपने 6 विकेट खो दिए थे। इसके बाद रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन ने पारी को संभाला। दोनों ने 195 रन की पार्टनरशिप की। इस दौरान अश्विन ने अपने टेस्ट करियर का छठा शतक बना दिया। ये चेन्नई के मैदान पर उनका दूसरा शतक है। हर कोई अश्विन के इस शतक की तारीफ कर रहा है। इसी बीच अश्विन ने अपनी पारी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

Advertisement

अपनी पारी को लेकर बात करते हुए अश्विन ने कहा कि वो हाल में ही टीएनपीएल टी20 टूर्नामेंट खेल कर आए हैं। उन्होंने इस लीग में अपनी बल्लेबाजी पर काफी ज्यादा काम किया था। उन्होंने आगे कहा, 'अगर गेंद आप से दूर जा रही हैं तो आप पंत की तरह जोर से मार सकते हैं। यह चेन्नई की पुरानी पिच है, जिस पर उछाल है। लाल मिट्टी की पिच आपको कुछ शॉट खेलने की अनुमति देती है। आप को लगातार अपने शॉट खेलते रहना होता है। जडेजा की तारीफ में उन्होंने कहा, पिछले कुछ समय में वो टीम इंडिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक रहे हैं। वो एक शानदार खिलाड़ी हैं। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें:- मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, भड़क उठे फैंस

Advertisement

ये भी पढ़ें:- टी20 क्रिकेट में संन्यास का फैसला वापस लेंगे रोहित शर्मा? कप्तान ने खुद दिया जवाब

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो