whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: कानपुर टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने रचा इतिहास, 85 साल पुराने महारिकॉर्ड की बराबरी की

IND vs BAN: टीम इंडिया ने बांग्लादेश को दूसरे टेस्ट मैच में हराकर सीरीज को 2-0 से जीत लिया है। कानपुर टेस्ट मैच में जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया ने रिकार्ड्स की झड़ी लगा दी है। उन्होंने इस मैच में 85 साल पुराने रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है।
09:11 PM Oct 01, 2024 IST | Ashutosh Singh

IND vs BAN: टीम इंडिया ने दूसरे टेस्ट मैच में 7 विकेट से जीत लिया है। टीम इंडिया ने सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर ली है। टीम इंडिया ने घर पर लगातार 18वीं सीरीज जीती है। टीम इंडिया 2013 के बाद से घर पर अजेय है। कानपुर टेस्ट मैच में दो दिन खेल बारिश नहीं पाया था। इसके बाद टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच को जीत लिया। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने बसे तेज 50, 100, 150, 200 और 250 रन बनाने का रिकॉर्ड बनाया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: पांचवें दिन टीम इंडिया के स्‍क्वाड से रिलीज हुए ये 3 खिलाड़ी, बीसीसीआई ने लिया बड़ा फैसला

इस मैच में टीम इंडिया ने एक भी ओवर मेडन ओवर नहीं खेला है। टीम इंडिया ने पहली बार किसी मैच में एक भी ओवर मेडन नहीं खेला है और मैच को जीत लिया है। इसी के साथ उन्होंने 85 आल पुराने रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। इंग्लैंड की टीम ने 1939 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक टेस्ट मैच में एक भी ओवर मेडन नहीं खेला था। इस मैच को इंग्लैंड ने पारी और 13 रनों ससे जीता था। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

Advertisement

यह भी पढ़ें: VIDEO: पाकिस्तान टीम से बाहर हो सकते हैं कई स्टार खिलाड़ी, पीसीबी के बयान से मिले बड़े संकेत

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो