whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: टीम इंडिया को मिली नई 'तिकड़ी', अपने प्रदर्शन से विरोधियों के उड़ाए होश

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया के युवा खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। इन युवा खिलाड़ियों के दमदार प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया जीत से सिर्फ 6 कदम दूर है। पहले मैच में गिल, पंत, यशस्वी और आकाश दीप ने अपने खेल से सभी को प्रभावित किया।
11:11 PM Sep 21, 2024 IST | Ashutosh Singh

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया के युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। यशस्वी जायसवाल, ऋषभ पंत और शुभमन गिल ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया। टीम इंडिया इस समय बदलाव के दौरे से गुजर रही है। टीम इंडिया इस समय अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा के विकल्प की तलाश कर रही है। अब इस कड़ी में टीम इंडिया को एक नई तिकड़ी मिल गई है। ये तिकड़ी आने वाले समय में टीम इंडिया को कई बड़े मैच जीत सकती है।

Advertisement

इस नई तिकड़ी का नाम है, यशस्वी जायसवाल, ऋषभ पंत और शुभमन गिल। बांग्लादेश के खिलाफ जब टीम इंडिया पहली पारी में संकट में थी तो यशस्वी जायसवाल ने शानदार फिफ्टी बना कर टीम को संकट से निकाला था। वहीं, दूसरी पारी में भी टीम इंडिया ने अपने तीन विकेट जल्दी खो दिए थे। इसके बाद गिल और पंत ने पारी को संभाला। दोनों ने दूसरी पारी में शानदार शतक बनाया। भारत को आने वाले समय में न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है। ऐसे में ये तिकड़ी टीम इंडिया के लिए आने वाले समय में दमदार प्रदर्शन कर सकती है। अधिक जानकरी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: दूसरे टेस्ट मैच के लिए केएल राहुल पर लटकी तलवार! इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

Advertisement

ये भी पढ़ें: Legends League 2024: आखिरी ओवर में इरफान ने धारदार गेंदबाजी से पलट दिया मैच का पासा, रोमांचक मुकाबले में दिलाई जीत

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो