whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया में किन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका? देखें संभावित लिस्ट

IND vs BAN Test Cricket Series Team India Squad: भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से दो टेस्ट मैचों की क्रिकेट सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज में हिस्सा लेने वाली टीम इंडिया का अभी ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर संभावित 15 नाम सामने आ गए हैं। 
09:43 AM Sep 01, 2024 IST | mashahid abbas

IND vs BAN Test Cricket Series Team India Squad: बांग्लादेश की क्रिकेट टीम अगले महीने भारत के दौरे पर आएगी। यहां वो भारत के खिलाफ दो टेस्ट मैच और तीन टी20 मैच की सीरीज खेलेगी। इस सीरीज में खेलने वाली टीम इंडिया का अभी तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन संभावित खिलाड़ियों के नाम पर चर्चा होने लगी है। ये सीरीज टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण है।

दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में 19 सितंबर से और दूसरा टेस्ट मैच उत्तर प्रदेश के कानपुर में 27 सितंबर से खेला जाएगा। बीसीसीआई के चयनकर्ता की नजर दलीप ट्रॉफी में खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर टिकी होगी। बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया में कौन-कौन से खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है इसकी सूची इस रिपोर्ट में उपलब्ध है। इन खिलाड़ियों का चयन किस आधार पर हो सकता है, इसे वीडियो में देखिए। 

ये भी पढ़ें:- IPL 2025: इन 3 दिग्गज खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है दिल्ली कैपिटल्स, युवराज को लेकर भी बड़ा अपडेट

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के लिए संभावित टीम इंडिया 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सरफराज खान, देवदत्त पड्डीकल, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, ऋषभ पंत, ध्रुव जुरेल, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह

ये भी पढ़ें:- 1110 मैच, 4000 से ज्यादा विकेट लेने वाला गेंदबाज; शेन वॉर्न और मुरलीधरन जैसे दिग्गज भी नहीं करीब

ये भी पढ़ें:- Champions Trophy 2025: ‘अब पीएम मोदी के हाथ में फैसला..’ टीम इंडिया के पाकिस्तान जाने पर पूर्व खिलाड़ी का बड़ा बयान

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो