whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: कानपुर में टीम इंडिया की जीत लगभग तय, भारत को यहां से मिलेगी मदद

IND vs BAN Test Cricket Series: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की क्रिकेट सीरीज खेली जा रही है। पहले मैच में जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल करने के बाद टीम इंडिया की नजर अब क्लीन स्वीप करने पर है। वहीं, बांग्लादेश की टीम इस मैच के साथ अपनी वापसी करने की कोशिश करेगी। 
12:24 PM Sep 25, 2024 IST | Mashahid abbas

IND vs BAN Test Cricket Series: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की क्रिकेट सीरीज का पहला मैच चेन्नई में खेला गया था, जिसमें टीम इंडिया ने 280 रन से जीत दर्ज करके सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली। अब दोनों टीमों के बीच दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में 27 सितंबर से खेला जाएगा। टीम इंडिया इस मैच को जीतकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के  लिए अपनी दावेदारी और मजबूत करने की कोशिश कर रही है।

Advertisement

ये भी पढ़ें;- AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया की हार में मिचेल स्टार्क का हाथ! फिर भी बना दिया खास रिकॉर्ड

वहीं, बांग्लादेश की टीम भी इस मैच को जीतकर सीरीज को बचाने का प्रयास करेगी। इस बीच कानपुर के ग्रीन पार्क से एक बड़ी जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कानपुर में काली मिट्टी की पिच तैयार की गई है। ये पिच पूरी तरह से भारतीय टीम के लिए मददगार साबित होगी क्योंकि टीम इंडिया के पास वर्ल्ड क्लास के स्पिन गेंदबाज मौजूद हैं। पिच पर पेसर के बजाय स्पिन गेंदबाजों को मदद मिलेगी। हालांकि, शुरुआती दो दिन पिच पूरी तरह से फ्लैट रहेगी। जिसमें बल्लेबाजी करना आसान होगा। पहले दो दिन स्कोर भी अच्छे बन सकते हैं। टीम इंडिया इस मैच को आसानी से जीतने के लिए 3 स्पिन गेंदबाजों के साथ उतर सकती है।

Advertisement

वीडियो में देखिए पूरी जानकारी 

ये भी पढ़ें;- PAK vs ENG: बाबर आजम को नहीं समझा उपकप्तान के भी लायक, टेस्ट सीरीज के लिए ऐसी है पाक टीम

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो