whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: दूसरी पारी में नॉट आउट थे विराट कोहली? शुभमन गिल ने कर दी बड़ी गलती

Virat Kohli: फैंस टेस्ट क्रिकेट में विराट कोहली की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन विराट कोहली चेन्नई टेस्ट में कुछ खा नहीं कर सके। उन्होंने पहली पारी में 6 और दूसरी पारी में 17 रन बनाए।
07:06 PM Sep 20, 2024 IST | Ashutosh Singh

Virat Kohli: टेस्ट क्रिकेट में विराट कोहली की वापसी कुछ खास नहीं रही है। पहली पारी में भी विराट कोहली जल्द ही आउट हो गए थे। जबकि दूसरी पार में विराट कोहली ने एक बड़ी गलती कर दी। इस पारी में आउट ना होने के बाद भी वापस लौटना पड़ा। इस मैच में उन्हें एक ऐसी गलती कर दी, जो वो बेहद कम करते हैं। उनकी गलती को देखकर रोहित शर्मा भी गुस्से में थे।

Advertisement

चेन्नई टेस्ट विराट कोहली सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हो गए थे। हालांकि दूसरी पारी में वो अच्छी लय में नजर आ रहे थे, लेकिन 37 गेंदों पर वो 17 रन बनाकर आउट हो गए। दरअसल, उन्हें मेहदी हसन ने LBW आउट किया था। लेकिन वो LBW आउट नहीं थे। इसके बाद भी उन्होंने DRS नहीं लिया। जबकि रिप्ले में साफ दिख रहा था कि गेंद उनके बल्ले से से टकराने के बाद पैड पर लगी थी। विराट कोहली को इस बात का अंदाजा नहीं लगा कि गेंद उनके बल्ले से टकराई है। उन्होंने इस बारे में गिल से भी बात की थी। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें:- UPL 2025: उत्तराखंड प्रीमियर लीग के फाइनल में पहुंची ये टीम, अब इन दो टीमों में होगी टक्कर

Advertisement

ये भी पढ़ें:- UPL 2024: कौन हैं आरव महाजन? ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से भरा रोमांच, USN को दिलाई धमाकेदार जीत

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो